Skip to main content

जहीर अंवरी विदेशी मुद्रा दलाल


इंग्लैंड, यूनाइटेड किंगडम में जहीर अन्वरी जहीर अनवरी व्यापारी और लोक अध्यक्ष, नमस्कार और मेरे पृष्ठ पर आपका स्वागत है। मैं एक निजी व्यापारी और सार्वजनिक वक्ता हूं मैं एफएक्स, यूके और अमेरिका के स्टॉक और कमोडिटी बाजार में दीर्घकालिक रुझान के अवसरों की तलाश करता हूं। मैं द डायनामिक ट्रेडर्स समुदाय का एक गर्व सदस्य हूं और 2007 में मेरी व्यापारिक यात्रा की शुरुआत के बाद से हूं। मैं सिर्फ एक बेहतर गुणवत्ता के जीवन के लिए व्यापार करने के लिए बदल गया हूं। मैंने सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग में करियर लगाया है, अंग्रेजी और लक्जरी ब्रांड फोटोग्राफी को पढ़ाते हुए। मेरे प्रत्येक के तत्व थे जो मुझे पसंद हैं लेकिन अंततः यह जुनून, समय और धन के बलिदान थे, जिससे मुझे अपना करियर बदलना पड़ा जिससे आखिरकार मुझे व्यापार के मार्ग का नेतृत्व करना पड़ा। मैं स्वाभाविक रूप से एक बहुत ही उत्सुक और कुछ विद्रोही व्यक्ति हूं, जिसने मुझे सवाल दिया कि बड़ा बलिदान क्यों करना जीवन का एक हिस्सा है और यह स्वीकार किया गया था। अपने आकाओं की बैठक के बाद, मुझे प्रवृत्ति व्यापार की दुनिया में कदम रखने में कोई हिचकिचाहट नहीं थी क्योंकि मैं जल्दी से उन बड़े लाभों को समझ पाया जो यह मेरे जीवन में लाएगा। यह वही था जो मैं खोज रहा था। अब, एक सार्वजनिक वक्ता के रूप में, मैं विशेषाधिकृत स्थिति में हूं जो वित्तीय बाजारों के लिए इस छोटे से समझने वाले दृष्टिकोण के बारे में जागरूकता लाने वालों के लिए है जो निजी व्यापारियों के लिए अधिक सुसंगत दृष्टिकोण तलाश रहे हैं। मुझे अपनी विशेषज्ञता पर बात करने के लिए नियमित रूप से आमंत्रित किया गया है और मैंने लंदन फॉरेक्स इन्वेस्टर शो, लंदन इनवेस्टमेंट वीक, ट्रेडर्स एक्सपो, मनीशो, राउंड द क्लॉक ट्रेडर्स लाइव और ऑनलाइन, द एसटीए, आईएफटीए और गूगल के लिए ऐसा किया है। मैं द हफ़िंगटन पोस्ट, एफएक्स स्ट्रीट और एफएक्स व्यापारी पत्रिका में योगदान देता हूं। क्या मैं प्रवृत्ति के व्यापारी होने के बारे में सबसे ज्यादा प्यार करता हूँ वह मेरे समय पर नियंत्रण है जो उसने मुझे दिया है मुझे यात्रा करना, पढ़ना, काम करना और इम को पेट्रोल सिर का एक छोटा हिस्सा माना जाता है सरीसृप के लिए मेरे पास एक नरम स्थान भी है। मैं गतिशील व्यापारी की ओर से एक-दिवसीय ऑनलाइन और ऑफ़लाइन प्रशिक्षण पाठ्यक्रम चलाता हूं, जो कि कई तरह के भत्तों जैसे कि सामुदायिक सहायता के पूरे महीने के साथ आते हैं I कृपया अधिक जानकारी के लिए ले लो माय क्लास पर क्लिक करें और रजिस्टर करें। कृपया नीचे अपने सोशल मीडिया लिंक के माध्यम से क्लिक करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। मेरे पास एक माध्यम ब्लॉग है जो मैं सभी चीजों के व्यापार पर रोज़ाना अपडेट करता हूं। लिंक भी नीचे है यदि आपके कोई प्रश्न हैं, तो कृपया नीचे दिए गए ईमेल आइकन पर क्लिक करें। मैं व्यक्तिगत तौर पर सभी संदेशों को मुझे प्राप्त करता हूं। मैं आपकी ओर से सुनवाई करने के लिए उत्सुक हूं और आपकी सफलता की सफलता के लिए अपनी यात्रा पर मदद कर रहा हूं। जहीर अनवरी 8211 विदेशी मुद्रा स्टॉक ट्रेडिंग डायनामिक ट्रेडर जहीर अनीवारी के साथ लाभ के लिए 8211 विदेशी मुद्रा 038 स्टॉक ट्रेडिंग डायनामिक ट्रेडर जहीर अनीवरी के साथ लाभ के लिए एक वरिष्ठ सदस्य और संरक्षक है I डायनेमिक ट्रेडर्स 8211 डायनेमिक्रेडिटर वह लोगों को सिखाता है कि सभी वित्तीय बाजारों में हर दिन 25 मिनट से ज्यादा समय तक नहीं होने के सर्वोत्तम व्यापारिक अवसरों की पहचान कैसे की जाए। ये रणनीतियों तकनीकी विश्लेषण पर आधारित हैं, सीखने में आसान हैं और अत्यधिक प्रभावी हैं। इस बात में ज़हीर हमें बताएंगे कि व्यापार के रूप में व्यापार कैसे करना है, यह समझना चाहिए कि जैसे-जैसे हर शुरूआती कीमतें चल रही हैं, लेकिन बहुत अच्छी रिटर्न की संभावना भी है। व्यापार में मेरी निजी दिलचस्पी 2007 में शुरू हुई थी। मैंने डेमो ट्रेडिंग अकाउंट खोले हैं, मुफ्त कार्यक्रमों में भाग लिया है और यहां तक ​​कि कुछ महंगा व्यापारिक सप्ताहांत 8216 बूटिकम्पों 8217 के लिए भी साइन अप किया है, जो लोगों को बेहतर व्यापार करने के लिए सिखाने में किसी भी तरह की असली शिक्षा देने में विफल रहा है। सौभाग्य से, मैं फरवरी 2018 में जहीर से मुलाकात की और गतिशील व्यापारी समुदाय के लिए पेश किया गया था। यह कहना सही है कि मैंने कभी वापस नहीं देखा है, और पिछले 15 महीनों में मेरे व्यापारिक परिणामों ने स्वयं के लिए बोली लगाई है। इतना ही नहीं, मैंने साथी व्यापारियों के साथ नई दोस्ती बनाई है जो सभी एक दूसरे को सीखने और सफल होने के लिए समर्थन कर रहे हैं। वर्तमान में सदस्यों द्वारा हासिल किए गए रिटर्न 70 से अधिक हैं, और इन रिटर्नों को हासिल करने के लिए जहीर अपने आप को और बाकी गतिशील ट्रेडर्स द्वारा बाज़ारों का विश्लेषण करने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले बिल्कुल तरीके दिखाएंगे। 8216 एस्केप द रॉट 82827 12 महीने 8217 के भीतर लंदन में हर महीने के पहले बुधवार को आयोजित एक व्यक्तिगत विकास 038 व्यावसायिक अवसर नेटवर्किंग मीटिंग है। यह कार्यक्रम ईसाई रॉडवेल द्वारा होस्ट और व्यवस्थित किया गया है। 8216 ईस्केप द रैट रेस 8230 के लिए प्रत्येक माह हमसे जुड़ें। 12 महीनों के अंत तक 8217 मिलते हैं: goo. glcwLCUK हमें Instagram पर अनुसरण करें: instagramescapleteatracewith12 महीने में फेसबुक पर हमारे पेज की तरह: facebookescapetheratracewithin12months ट्विटर पर हमें का पालन करें: twitterETRR12 संदेश पोस्ट नेविगेशन एक उत्तर दें छोड़ दो उत्तर रद्द

Comments

Popular posts from this blog

जेम्स16 समूह विदेशी मुद्रा मूल्य एक्शन डाउनलोड मुफ्त

james16 चार्ट धागा 2005 से 2018 तक। सभी मेरे अच्छे और कुलीन दोस्तों के लिए धन्यवाद नीचे नई वेबसाइट प्री-लांच वीडियो लिंक आईटी के लिए जानकारियों को जानना जरूरी है I यह सपना आधिकारिक तौर पर जन्म और जन्मभूमि के बंद होने के अवसर पर है। जबरदस्त हंसी। हमारी नई साइट, जिसमें विदेशी मुद्रा, स्टॉक, विकल्प, रियल एस्टेट, वित्तीय संकट के लिए सदस्य फाउंडेशन शामिल है, विश्वव्यापी पारिवारिकता और हर साल हम जो दस साल के लिए हैं, वे 1-3-16 पर जीवित रहेंगे। आप अब हमारी पहली पूर्वावलोकन देख सकते हैं और दो वीडियो देख सकते हैं जो मुझे लगता है कि बहुत से स्माइली को कई चेहरे पर लाएंगे I ट्यून करना क्योंकि अन्य प्री लॉन्च वीडियो 12-25-15 के आसपास आएगा और एक पूर्ण सदस्य क्षेत्र शामिल होगा WALKTHRU विश्व के सभी सदस्यों और मित्रों से मेरे प्रिय दोस्तों के लिए मुझे मेरे दिल में एक बेहतर व्यक्ति बनाने के लिए धन्यवाद। मेरे दिल के भीतर भी बेहतर जगहों के लिए खोज आपकी कंपनी के साथ जारी रहती है। नई साइट अब 10 साल से अधिक के लिए सभी को दिखाए गए सम्मान और अखंडता के साथ जारी रहती है। वीडियो बेहतर बताएंगे लेकिन मुझे मुख्य बि

विदेशी मुद्रा एक्सचेंजों में विभाजित करने के लिए कोमो

सीएमओ विदेशी मुद्रा के लिए विदेशी मुद्रा के लिए शुरू किया गया है और विदेशी मुद्रा में विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में जानकारी देता है विदेशी मुद्रा गज की दूरी पर एक विदेशी मुद्रा विनिमय के साथ एक लास पॉलबर्स का इस्तेमाल होता है, जो कि मुद्राओं की संख्या में बढ़ोतरी करता है विदेशी मुद्रा के लिए विदेशी मुद्रा के लिए काम करते हैं, जो कि एक दलाल और एक ब्रोकर के रूप में जाना जाता है। अगर आप अपने व्यापार के साथ व्यापार और व्यापार के बारे में पता कर रहे हैं, तो आप वास्तव में एक असली मुफ्त खरीद सकते हैं सी क्वियर और एमएस कैल्मा के साथ, इस पोस्ट के बाद एक अपरेंडर पॉवर्स को एक मोनोडाडो मुद्रीियल डिवाइसेज के बारे में बताता है। एल मर्कडाडो डे फॉरेन एस ईएस एल एमएस ग्रांड डेल म्युंडो कंस एमएस डे 2,5 बिलियन डेल्लेर्स बिजनेस लॉस पार्टनर इस मर्सिदा बेटो लॉस बैंकों के सेंट्रल डे लॉस पायस, बैंक कॉमरेक्शंस, एम्पार्सस, इन्वेस्टर इंस्टीट्यूशंस, हेज फण्ड, ई इनवेर्स एक्सटेयर्स पोर टेंटो, एमएस ग्रैंड्स वर्ल्ड की परीक्षा में शामिल होने के लिए एक छात्र के रूप में, विदेशी मुद्रा में विदेशी मुद्रा के बारे में जा

विदेशी मुद्रा ग्राफ विश्लेषण सॉफ्टवेयर

विदेशी मुद्रा चार्टिंग और तकनीकी विश्लेषण पेशेवर सॉफ्टवेयर नवीनतम संस्करण 5.203 तीन अलग विदेशी मुद्रा फ़ीड्स शामिल हैं: इंटरबैंक फीड (350 टिकर्स), एफएक्ससीएम फीड (60 टिकर्स) और स्टैंडर्ड फीड (लगभग 60 टिकर)। बार, मोमबत्तियाँ, रैखिक, डॉट्स, कगी, रेन्को, प्वाइंट आंकड़े, तीन-लाइन ब्रेक्स, हेइकिन-अही और पदचिह्न चार्ट किसी भी इंट्राडे टाइमफ़्रेम, रोज़, साप्ताहिक और मासिक चार्ट ओवरले कई टिकर एक ही चार्ट में लगभग 100 तकनीकी संकेतक आधार सूचक डेटा या अन्य संकेतक 10 पॉइंटर टूल का मूल्यांकन करता है: ट्रेंडलाइन, चैनल, एफआईओओ, टेक्स्ट लेबल कस्टम पेंटिंग स्ट्रैटेजीज़ और कस्टम इंडिकेटर्स (कोई प्रोग्रामिंग ज्ञान की आवश्यकता नहीं है) लिंक्ड चार्ट और उद्धरण विन्डोज़ चार्ट्स टेम्पलेट्स विदेशी मुद्रा उद्धरण खिड़कियां। मार्केट वॉच विंडो समय और विक्रय विंडो चेतावनी: मूल्य, संकेतक मूल्य, उपकरण मान, कस्टम रणनीतियों के मूल्य और समय मेटास्टॉक को डेटा निर्यात विदेशी मुद्रा चार्ट और उद्धरण को अलग-अलग कार्यस्थानों में व्यवस्थित करें और एक क्लिक में उनके बीच स्विच करें। उच्च निष्पादन अनुकूलन यह 8 दिनों तक मुफ़्त परी