Skip to main content

विदेशी मुद्रा व्यापार अकादमी मार्क वाल्टन


हमारे संस्थापक, मार्क वाल्टन से एक शब्द यदि आप एक सफल व्यापारी बनने के बारे में गंभीर हैं, तो मेरी मिनी-सीरीज वीडियो आपको आपके रास्ते पर लाने में मदद करेगी। मैं आपको दिखा सकता हूं कि सफलतापूर्वक अपने धन का निर्माण कैसे करें और अपने सपने को जीवित कैसे करें, जबकि धोखेबाज़ व्यापारियों द्वारा सभी गलतियों से बचें। विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण अकादमी स्वामित्व और मेरे द्वारा संचालित है, मार्क वाल्टन लानज़ारोटे के खूबसूरत द्वीप पर सपना जी रहा I एक अनुभवी, अत्यधिक सफल व्यावसायिक व्यापारी और एक महान शिक्षक, आपका आदर्श गुरु आज, आपके पास इस मिनी-श्रृंखला के वीडियो को पकड़ने का मौका है जो मैंने आपकी मदद करने के लिए बनाई है, एक सफल व्यापारी की तरह लगता है कि आप शुरू करते हैं। मुझे आपकी मदद करने में मदद करें कि आपको क्या करने की ज़रूरत है, ताकि आप मेरे जैसे सपने को जीवित करने के लिए अपना रास्ता ले सकें। विदेशी मुद्रा प्रबंधक प्रो इस व्यापारी प्रशिक्षण विकल्प का विकास मेरे द्वारा विकसित किया गया था ताकि मध्य स्तर के व्यापारियों को अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद मिल सके। इंटरनेट पर सबसे कम कम लागत वाली 5 रेटेड विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण कार्यक्रमों में से एक, आपकी आवश्यकताओं के लिए विदेशी मुद्रा प्रबंधक प्रो adapts चुनने के लिए जीतने वाली कई रणनीतियों के साथ, आपको सलाहकारों के समूह से रोजाना विश्लेषण, युक्तियां और सलाह मिलती है, साथ ही एक सक्रिय तक पहुंच भी मिलती है, केवल एक समर्थक व्यापारी द्वारा चलाए जा रहे सदस्यों के लिए फ़ोरम। यदि आप तकनीकी विश्लेषण से कैसे व्यापार करना चाहते हैं, तो यह यह कार्यक्रम आपके लिए है। और अच्छी खबर यह है कि आप विदेशी मुद्रा प्रबंधक प्रो कर सकते हैं। फ़ोटिस ट्रेडिंग अकादमी 2018 के बाद से अस्तित्व में है, फ़ोटिस ट्रेडिंग अकादमी ने खुद को और फ़ोटिस पेपेथोफैनस एमबीए के बीच एक साझेदारी के रूप में गठित किया था ताकि वे लोगों को एक विशेष व्यापारी प्रशिक्षण प्रदान कर सकें जो पूर्णकालिक व्यापारी बनने के बारे में गंभीर हैं। मेरे जैसे, Fotis ग्राहकों के लिए करोड़ों डॉलर का प्रबंधन करता है और एक प्रतिभाशाली शिक्षक है वह वित्त, व्यवसाय, कंप्यूटिंग और अंतर्राष्ट्रीय प्रतिभूतियों और निवेश में डिग्री के साथ-साथ प्रमाणित डेरिवेटिव सलाहकार भी हैं यदि आप एक सफल व्यापारी बनने के बारे में गंभीर हैं और समय और धन का निवेश करने के लिए तैयार हैं, तो फ़ोटिस ट्रेडिंग अकादमी आपके लिए है मुझसे एक अंतिम शब्द मुझे खुशी है कि आपने विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण अकादमी की खोज की है और मुझे पता है कि मैं आपको व्यापारी बनने में मदद कर सकता हूं जिसे आप चाहते हैं मुझे आशा है कि आप अपने वीडियो का आनंद लेंगे और मेरी कम लागत, 5 ऑनलाइन विदेशी मुद्रा परामर्शदाता कार्यक्रमों की जांच करने और एक-एक प्रशिक्षण के लिए बिस्कुट करने में कुछ मिनट लगाना न भूलें। यदि आप तक पहुंचना चाहते हैं, तो आप नीचे दिए गए हमसे संपर्क करें बटन दबाकर मुझे ईमेल कर सकते हैं। आपके व्यापार की सफलता में है। विदेशी मुद्रा प्रबंधक (डीन सॉन्डर्स, मार्क वाल्टन) समीक्षा साइट पर जाएँ नहीं मैं एक सहबद्ध नहीं हूँ हालांकि मैं 2008 के बाद से एक संतुष्ट सदस्य रहा हूं। विदेशी मुद्रा प्रो प्रो ने मुझे धोखेबाज़ जुआरी होने से एक व्यापारी को ले लिया है जो अब मुझे हार से अधिक जीतता है काफी दावा शिक्षा विभाग से मुझे एक ठोस, व्यापक शिक्षा प्रदान की गई है बस पिछले समीक्षा के उत्तर के लिए। कोई भी सलाह देने वाले प्रश्न मंच पर नियमित रूप से पोस्ट किए जाते हैं और दिन या घंटों में उत्तर दिए जाते हैं। एक सप्ताह में तीन व्यापक ब्लॉग हैं इन ब्लॉगों में सलाहकार होते हैं कि सप्ताह के आख़िरी दिनों में क्या हो सकता है, पिछले हफ्ते क्या नहीं हुआ। अधिकांश हफ्ते भविष्यवाणियां सामने आती हैं, और कुछ मामलों में बड़ी संख्या में पीिप्स उत्पन्न होते हैं। Mentors लगातार कहते हैं, हम एक tipping सेवा नहीं कर रहे हैं, और सदस्यों को पहले अपने स्वयं के विश्लेषण करने के लिए प्रोत्साहित सलाहकारों के ब्लॉग में विस्तृत मूलभूत और साथ ही तकनीकी विश्लेषण शामिल हैं सलाह के क्षेत्र में क्या उम्मीद है मेरे शुरुआती दिनों में। मैं कोई सवाल पूछ सकता हूं, कोई फर्क नहीं पड़ता कि कैसे बेवकूफ और एक स्पष्टीकरण जो मेरी समस्या को स्पष्ट किया। कभी-कभी मुझे एक से अधिक बार पूछना पड़ता था। मैं थोड़ा धीमा था मुझे हमेशा जवाब मिला: डी। सिस्टम अद्यतन नहीं किए जाते हैं वे अद्यतन करने की आवश्यकता नहीं है। अगर वे करते हैं तो वे पहली जगह में ध्वनि नहीं करते। जो कुछ समय के लिए व्यापार कर रहा है वह कोई भी सिस्टम हर समय काम नहीं करता है। यह बाज़ार स्थितियों पर निर्भर करता है मैं यह देखने में विफल हूं कि यूरा की कीमत कैसे प्रभावित करती है कि सिस्टम का समर्थन और प्रतिरोध का उपयोग कैसे करता है। मूल्य एक समान नहीं है। समर्थन और प्रतिरोध करना एम 2 सिस्टम को समय क्षेत्र की आवश्यकता नहीं है। यह एक विदेशी मुद्रा मूल है जो एक प्रवृत्ति रेखा, पुल-बैक, और निरंतरता के ब्रेकआउट से संबंधित है। बहुत ही बुनियादी। मेरी रोटी और मक्खन रणनीतियों में से एक एम 1 और एम 2 फ़ोरम मर चुके हैं मुझे लगता है एक बार उन्हें समझा जाता है कि उनके बारे में बहुत कुछ नहीं कहना है। मुझे लगता है कि अधिकांश फ़ोरम क्रियाएं पियरेस कोने में होती हैं, जहां मैंने इस सज्जन पद को नहीं देखा है, जो दैनिक है। यहां तक ​​कि प्रति घंटा अपडेट भी। आप यहां प्रश्न पोस्ट कर सकते हैं जो उत्तर दिया जाएगा। फोरम के बारे में मुझे प्रभावित करने वाली चीजों में से एक यह तथ्य था कि वहाँ वापस काटने, कटाव या नकारात्मकता नहीं है, वैसे भी अब तक: डी आपकी शिक्षा को अपग्रेड करने के अवसर हैं। वे स्पष्ट रूप से प्रस्तुत किए गए हैं और आज तक, किसी ने भी मेरे सिर पर बंदूक नहीं लगाई है और कहा, खरीदें। हाल ही में मुझे एहसास हुआ कि जब मैं एक उचित तकनीकी व्यापारी हूं, तो मुझे बुनियादी बातों को समझने में कोई दिक्कत नहीं थी और बाजारों को क्या ड्राइव करता था। मैं भूवैज्ञानिक मुद्दों या समाचारों के कारण, व्यापार को उलटा और दूसरी तरफ जाने के लिए, जो मैंने तकनीकी रूप से ध्वनि की तकनीकी जानकारी के आधार पर एक व्यापार में प्रवेश करूंगा। मैंने हाल ही में इसे संबोधित किया और अब मानता हूं कि मेरे पास जीवित रहने के लिए पूर्णकालिक व्यापार का अधिक बेहतर अवसर है: डी आखिरकार, यदि 45 पचास समीक्षा सकारात्मक हैं तो अगर वह एक बतख और चोंच की तरह चलता है डी सभी टोकोलोश (मार्टिन) के लिए अच्छा व्यापार

Comments

Popular posts from this blog

जेम्स16 समूह विदेशी मुद्रा मूल्य एक्शन डाउनलोड मुफ्त

james16 चार्ट धागा 2005 से 2018 तक। सभी मेरे अच्छे और कुलीन दोस्तों के लिए धन्यवाद नीचे नई वेबसाइट प्री-लांच वीडियो लिंक आईटी के लिए जानकारियों को जानना जरूरी है I यह सपना आधिकारिक तौर पर जन्म और जन्मभूमि के बंद होने के अवसर पर है। जबरदस्त हंसी। हमारी नई साइट, जिसमें विदेशी मुद्रा, स्टॉक, विकल्प, रियल एस्टेट, वित्तीय संकट के लिए सदस्य फाउंडेशन शामिल है, विश्वव्यापी पारिवारिकता और हर साल हम जो दस साल के लिए हैं, वे 1-3-16 पर जीवित रहेंगे। आप अब हमारी पहली पूर्वावलोकन देख सकते हैं और दो वीडियो देख सकते हैं जो मुझे लगता है कि बहुत से स्माइली को कई चेहरे पर लाएंगे I ट्यून करना क्योंकि अन्य प्री लॉन्च वीडियो 12-25-15 के आसपास आएगा और एक पूर्ण सदस्य क्षेत्र शामिल होगा WALKTHRU विश्व के सभी सदस्यों और मित्रों से मेरे प्रिय दोस्तों के लिए मुझे मेरे दिल में एक बेहतर व्यक्ति बनाने के लिए धन्यवाद। मेरे दिल के भीतर भी बेहतर जगहों के लिए खोज आपकी कंपनी के साथ जारी रहती है। नई साइट अब 10 साल से अधिक के लिए सभी को दिखाए गए सम्मान और अखंडता के साथ जारी रहती है। वीडियो बेहतर बताएंगे लेकिन मुझे मुख्य बि

विदेशी मुद्रा एक्सचेंजों में विभाजित करने के लिए कोमो

सीएमओ विदेशी मुद्रा के लिए विदेशी मुद्रा के लिए शुरू किया गया है और विदेशी मुद्रा में विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में जानकारी देता है विदेशी मुद्रा गज की दूरी पर एक विदेशी मुद्रा विनिमय के साथ एक लास पॉलबर्स का इस्तेमाल होता है, जो कि मुद्राओं की संख्या में बढ़ोतरी करता है विदेशी मुद्रा के लिए विदेशी मुद्रा के लिए काम करते हैं, जो कि एक दलाल और एक ब्रोकर के रूप में जाना जाता है। अगर आप अपने व्यापार के साथ व्यापार और व्यापार के बारे में पता कर रहे हैं, तो आप वास्तव में एक असली मुफ्त खरीद सकते हैं सी क्वियर और एमएस कैल्मा के साथ, इस पोस्ट के बाद एक अपरेंडर पॉवर्स को एक मोनोडाडो मुद्रीियल डिवाइसेज के बारे में बताता है। एल मर्कडाडो डे फॉरेन एस ईएस एल एमएस ग्रांड डेल म्युंडो कंस एमएस डे 2,5 बिलियन डेल्लेर्स बिजनेस लॉस पार्टनर इस मर्सिदा बेटो लॉस बैंकों के सेंट्रल डे लॉस पायस, बैंक कॉमरेक्शंस, एम्पार्सस, इन्वेस्टर इंस्टीट्यूशंस, हेज फण्ड, ई इनवेर्स एक्सटेयर्स पोर टेंटो, एमएस ग्रैंड्स वर्ल्ड की परीक्षा में शामिल होने के लिए एक छात्र के रूप में, विदेशी मुद्रा में विदेशी मुद्रा के बारे में जा

विदेशी मुद्रा ग्राफ विश्लेषण सॉफ्टवेयर

विदेशी मुद्रा चार्टिंग और तकनीकी विश्लेषण पेशेवर सॉफ्टवेयर नवीनतम संस्करण 5.203 तीन अलग विदेशी मुद्रा फ़ीड्स शामिल हैं: इंटरबैंक फीड (350 टिकर्स), एफएक्ससीएम फीड (60 टिकर्स) और स्टैंडर्ड फीड (लगभग 60 टिकर)। बार, मोमबत्तियाँ, रैखिक, डॉट्स, कगी, रेन्को, प्वाइंट आंकड़े, तीन-लाइन ब्रेक्स, हेइकिन-अही और पदचिह्न चार्ट किसी भी इंट्राडे टाइमफ़्रेम, रोज़, साप्ताहिक और मासिक चार्ट ओवरले कई टिकर एक ही चार्ट में लगभग 100 तकनीकी संकेतक आधार सूचक डेटा या अन्य संकेतक 10 पॉइंटर टूल का मूल्यांकन करता है: ट्रेंडलाइन, चैनल, एफआईओओ, टेक्स्ट लेबल कस्टम पेंटिंग स्ट्रैटेजीज़ और कस्टम इंडिकेटर्स (कोई प्रोग्रामिंग ज्ञान की आवश्यकता नहीं है) लिंक्ड चार्ट और उद्धरण विन्डोज़ चार्ट्स टेम्पलेट्स विदेशी मुद्रा उद्धरण खिड़कियां। मार्केट वॉच विंडो समय और विक्रय विंडो चेतावनी: मूल्य, संकेतक मूल्य, उपकरण मान, कस्टम रणनीतियों के मूल्य और समय मेटास्टॉक को डेटा निर्यात विदेशी मुद्रा चार्ट और उद्धरण को अलग-अलग कार्यस्थानों में व्यवस्थित करें और एक क्लिक में उनके बीच स्विच करें। उच्च निष्पादन अनुकूलन यह 8 दिनों तक मुफ़्त परी